केरल में कांग्रेस ने कोरोना से लोगों की मदद के लिए खोले नियंत्रण कक्ष

केरल स्पाइकिंग में कोरोना वायरस के मामलों के साथ, कांग्रेस ने अन्य उद्देश्यों के बीच लोगों के संदेह को दूर करने के लिए तिरुवनंतपुरम में पार्टी मुख्यालय में एक राज्य-स्तरीय नियंत्रण कक्ष खोलने का फैसला किया है। राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने मीडिया को बताया कि नियंत्रण कक्ष का नेतृत्व पूर्व डब्ल्यूएचओ विशेषज्ञ एसएस लाल करते हैं, जो 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में संयोग से पार्टी उम्मीदवार थे।

रामचंद्रन ने कहा, नियंत्रण कक्ष में डॉक्टरों की एक टीम है और हमने पार्टी के सभी 14 जिलों के मुख्यालयों में इसी तरह के डेस्क खोलने को कहा है। केरल में किया गया परीक्षण कम था और राज्य और केंद्र दोनों द्वारा उठाए गए कदम महामारी को संभालने में विफल रहे। "स्वास्थ्य विशेषज्ञ लंबे समय से राज्य सरकार से प्रतिदिन एक लाख परीक्षणों की संख्या बढ़ाने की मांग कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। और जब पिछले कुछ दिनों में इसे बढ़ाया गया, तो कुल सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़कर 72,234 हो गई।" जो एक प्रसार को इंगित करता है।

कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों के बाद स्वास्थ्य देखभाल में कमी देखी जा रही है और यही एक कारण है कि पार्टी ने इस तरह का नियंत्रण कक्ष खोलने का फैसला किया। सोमवार को परीक्षण किए गए 87,275 नमूनों में से 13,644 मामलों का पता चला, कुल सकारात्मक मामलों की कुल संख्या 1,03,004 थी। कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगभग एक दर्जन चिकित्सा पेशेवरों को शामिल किया गया था। पिछले साल सितंबर / अक्टूबर के महीनों के दौरान कुल मामलों में पिछली संख्या 97,500 के आसपास थी।

हर दिन वैक्सीनेशन प्रक्रिया में आ रही गिरावट, कारण सिर्फ एक...

इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत

ICSE Exam 2021: बोर्ड ने रद्द की 10वीं की परीक्षा, 12वीं वालों के लिए बाद में होगा फैसला

Related News