सनी लियोनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

मनोरंजन जगत की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी की सुंदरता तथा उनके दिलकश अंदाज का हर कोई दीवाना है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से सनी लियोनी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। वे अक्सर ही अपनी फोटोज से प्रशंसकों को इंप्रेस करती हैं। अब सनी लियोनी की नई तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। 

वही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सनी लियोनी ने अपनी एक सिजलिंग तस्वीर साझा की है। फोटो में सनी अपने घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी स्विमसूट पहने हुए घर की टेरेस पर बने स्विमिंग पूल में मुंबई के सुहाने मौसम का लुत्फ़ उठा रही हैं। 

वही कुछ माह पहले ही सनी लियोनी अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं तथा अब उन्होंने अपने घर की छत पर बने स्विमिंग पूल की झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है। तस्वीर साझा करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा- "मुंबई में सुहाना मौसम आरम्भ हो गया है। अपने घर में 'जन्नत का एक हिस्सा' पाकर ब्लेस्ड फील कर रही हूं।" तस्वीर में सनी अपने हाथों को फैलाकर मुंबई के मौसम का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं। बालों में सनी ने बन बनाया हुआ है। नो मेकअप लुक में भी सनी बहुत सुन्दर लग रही हैं। सनी की कई फोटोज में उनके नए घर की झलक देखी जा सकती है। 

कविता शेयर कर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी ये मशहूर एक्ट्रेस

अक्षय ने खत्म की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग

Related News