अक्षय ने खत्म की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग
अक्षय ने खत्म की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को बहुत जल्दी खत्म कर लेते हैं। वह एक साल में कई फिल्मों की शूटिंग कर लेते हैं और बैक-टू-बैक धमाकेदार फ़िल्में देते हैं। इन दिनों भी वह लगातार अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर रहे हैं। अब सामने आई जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग को पूरा कर लिया है। जी हाँ, इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म निर्देशक के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है। इसी के साथ ही अक्षय ने यह भी बताया है कि फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग खत्म होना उनके लिए एक कड़वा एहसास है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो फिल्म रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों बातचीत के दौरान हंसते हुए दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस फोटो में अक्षय कुमार अपने टैब में कुछ काम करते भी नजर आ रहे हैं। इस खूबसूरत फोटो को ट्विटर पर शयेर करते हुए अक्षय कुमार ने एक इमोशनल कैप्शन लिखा है। वह लिखते हैं, 'यहां हम सभी ने फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग को पूरा कर लिया है।' 'रक्षा बंधन की शूटिंग हमने ऐसे हंस कर की जैसे कल नहीं है। आर्श्चय ये है कि कल रात हमने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। लेकिन दुख इस बात का है कि अगला दिन, नया दिन होगा और नए रोलर कोस्टर के लिए रवाना होगे।'

बीते दिनों ही अक्षय ने रक्षा बंधन के दिल्ली चांदनी चौक सेट से एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो दौड़ते हुए दिख रहे हैं। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने अपने बचपन को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी। आपको बता दें कि आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। भूमि इस फिल्म में उनकी बहन के किरदार में हैं।

माखन लाल बिंदरू की निर्मम हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें

मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

इस मशहूर अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, नयी पोस्ट से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -