कविता शेयर कर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट
कविता शेयर कर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर तथा फिल्म मेकर Neeraj Ghaywan ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच अभिनेता शाहरुख खान का सपोर्ट किया है। यह समर्थन सपोर्ट लेखक अखिल कात्याल की एक वायरल कविता के माध्यम से दिया है। दोनों स्टार्स ने शाहरुख खान को समर्पित अखिल कात्याल की कविता को अपने ट्विटर टाइम लाइन पर शाहरुख खान को टैग करते हुए साझा किया है। इस कविता में शाहरुख खान द्वारा अदा किए गए उन तमाम भूमिकाओं का जिक्र है जो उन्हें बॉलीवुड का शाहरुख खान बनाते हैं।

वही यह कविता इंटरनेट पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। इस कविता में जहां एक तरफ शाहरुख खान द्वारा अदा किए गए तमाम भूमिकाओं की परहंस की है। वहीं दूसरी ओर उन व्यक्तियों पर कटाक्ष भी है जो ड्रग मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शाहरुख खान को निशाना बना रहे हैं।

वही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अखिल कात्याल की कविता, “वह कभी राहुल है, कभी राज, कभी चार्ली तो कभी मैक्स सुरिंदर भी वो। हैरी भी वो देवदास भी और वीर भी, राम, मोहन, कबीर भी, वो। अमर है, समर है, रिज़वान, रईस जहांगीर भी।” स्वरा भास्कर ने यह कविता एक हार्ट इमोजी के साथ शाहरुख खान को टैग करते हुए अपने टाइमलाइन पर साझा की है। इसके साथ ही फिल्ममेकर Neeraj Ghaywan ने भी इस कविता को लव यू दिल से कैप्शन के साथ शाहरुख खान को टैग करते हुए अपने टाइमलाइन पर साझा किया है।

अक्षय ने खत्म की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग

माखन लाल बिंदरू की निर्मम हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें

मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -