अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी ये मशहूर एक्ट्रेस
अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

जम्मू कश्मीर में माहौल बहुत बेहतर है तथा बड़े आँकड़े में पयर्टक घूमने आ रहे है। कश्मीर में शहीद मकबूल शेरवानी पर बन रही एक मूवी की भी शूटिंग चल रही है। मूवी की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री निहारिका रायजादा भी कश्मीर में उपस्थित हैं। शूटिंग के चलते निहारिका रायजादा ने कश्मीर एवं वहां गुजर रहे अच्छे समय के बारे में बताया। 

बता दे कि निहारिका रायजादा यूरोप में पली-बढ़ीं हैं, अब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है। उन्होंने Luxembourg में अपना अध्ययन पूरा किया। वहीं उन्होंने अमेरिका से एक्टिंग कोर्स किया। निहारिका बहुत खूबसूरत हैं तथा वो इन दिनों कश्मीर में मूवी की शूटिंग कर रही हैं। निहारिका रायजादा ने बताया कि कश्मीर उन्हें काफी अच्छा लगा तथा लोग बहुत मिलनसार हैं। कश्मीर में शूटिंग के लिए वो कई स्थानों पर घूमी है तथा वो बेहद खुश हैं यहां आकर।

वही निहारिका जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली हैं। रोहित शेट्टी ने मूवी का निर्देशन किया है। फिल्म में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन तथा रणवीर सिंह मुख्य भूमिका हैं। 'सूर्यवंशी' निहारिका रायजादा कि जिंदगी का बड़ा प्रोजेक्ट है। इससे पहले वो कोई बड़े मॉडलिंग शोज का भाग रही हैं। उनके गई ग्लैमरस फोटोशूट्स भी बहुत सुर्ख़ियों में रहे हैं। 'सूर्यवंशी' निहारिका रायजादा का क्या किरदार होगा इस पर अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, मगर उनका किरदार बहुत महत्वपूर्ण है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री निरंतर अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

अक्षय ने खत्म की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग

माखन लाल बिंदरू की निर्मम हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें

मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -