पंजाबी दुल्हन बनी सनी लियोनी, शादी की सालगिरह पर जताया पति से प्यार

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. आज सनी की शादी को सात साल बीत चुके हैं इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खास तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी और डेनियल दूल्हा-दुल्हन के रूप में दिख रहे हैं. सनी ने पहली बार आनंद कारज की रस्म की तस्वीर फैंस के बीच शेयर की हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी पंजाबी दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. वो उनके पति डेनियल के साथ गुरूद्वारे में हाथ जोड़े दिखाई दें रही हैं.

सनी की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि उनकी इस तस्वीर को महज आधे घंटे के अंदर ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस तस्वीर को शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा है कि- "7 साल पहले हमने भगवान के सामने प्रण लिया था कि एक-दूसरे को हमेशा प्यार करेंगे, चाहे परिस्थिति जैसी भी हो. मैं ऐसा कह सकती हैं कि उस दिन से कहीं ज्यादा मैं आज तुमसे प्यार करती हूं. सालगिरह मुबारक."

आपको बता दें सनी और डेनियल के 3 बच्चे हैं. उन्होंने अपनी बड़ी बेटी निशा को गोद लिया था और फिर एक महीने पहले ही सनी ने सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वाँ बच्चों के जन्म की जानकारी दी थी.

फिल्म 'राज़ी' में दिखेगी आलिया और विक्की की शानदार हॉट केमिस्ट्री

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

डायरेक्टर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम

 

Related News