'गदर 2' के बड़ा बदले अवतार में नजर आए सनी देओल, वीडियो देखकर चौंके लोग

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों खुशी से सातवें आसमान में हैं। उनकी फिल्म गदर 2 ने तहलका मचाया हुआ है। अब सनी फिलहाल लंबे प्रमोशन्स के पश्चात् US में छुट्टियां मनाने गए हैं। US से वह कई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर चुके हैं जिनसे पता चल रहा है कि वह वहां दोस्तों के साथ खूब वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अब सनी ने अपना वीडियो साझा किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि वह दोस्त के साथ पार्टी कर रहे हैं तथा केवल पिज्जा खाएंगे। सनी अपने दोस्त को चिढ़ाते हुए बोलते हैं कि ये यहां मुझे केवल पिज्जा खिला रहे हैं। यदि भारत में किसी होटल में होते तो बहुत खाना खाने को मिलता, मगर यहां क्या मिल रहा है सिर्फ पिज्जा।

सनी का ऐसा अवतार कम ही प्रशंसकों को देखने को मिलता है। कई प्रशंसक इस नए रूप को देखकर दंग रह गए हैं। प्रशंसक वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि आपका ऐसा अंदाज कम देखा जाता है। किसी ने लिखा, आपका ये अवतार पहले कभी नहीं देखा। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि ऐसा बताया जा रहा था कि सनी अपने पिता धर्मेंद्र के ट्रीटमेंट के लिए US गए हैं, किन्तु ऐसा नहीं हैं। सनी वहां केवल परिवार के साथ समय गुजारने करने के लिए गए हैं। 

गदर 2 की रिलीज से लेकर अब तक वह फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे थे। उससे पहले उनके बेटे की शादी भी थी तो उन्हें अब थोड़ा ब्रेक चाहिए था। बस इसी ब्रेक को परिवार और दोस्तों के साथ सनी एंजॉय कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज के पश्चात् से गदर 2 की कमाई में गिरावट आ रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 मे 33वें दिन 50 लाख रुपये कमाए हैं। बता दें कि फिल्म ने पहले सप्ताह 284.63 करोड़ कमाए थे, दूसरे सप्ताह 134.47 करोड़, तीसरे हफ्ते 63.35 करोड़ और चौथे सप्ताह 27.55 करोड़। फिल्म का मंगलवार तक का कलेक्शन 516.08 करोड़ है। गदर 2 ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है। बाहुबली 2 ने 510 करोड़ कमाए थे। हालांकि अभी गदर 2, शाहरुख खान की पठान से पीछे है। पठान की कमाई 543.05 करोड़ है।

PM मोदी-बाइडन के वायरल वीडियो पर आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोली- 'कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है'

फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बड़ी बात

आखिर क्यों सलमान-शाहरुख के साथ काम नहीं करते हैं अनुराग कश्यप? खुद डायरेक्टर ने बताई वजह

Related News