तान्हा जी में अब सुनील शेट्टी के एंट्री, ये तिकड़ी मचाएगी धमाल

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी एक लंबे वक्त से फिल्मों और फिल्मों की खबरों से दूर हे चल रहे हैं. उनकी पिछली रिलीज फिल्म ए जेंटलमैन थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैक्लिन फर्नांडिज की जोड़ी भी नजर आए थी और बाक्स आफिस पर ये फिल्म सुपर फ्लाप थी. सुनील फ़िलहाल फिल्मों में आने का मन भी नहीं बना रहे हैं, लेकिन अब एक लंबे अंतराल के बाद सुनील शेट्टी अगले साल परदे पर वापसी कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में सुनील शेट्टी को अजय देवगन की होम प्रोडक्शन में बन रही पीरियड फिल्म तान्हा जी ए वारियर की टीम में शामिल किया गया है और महाराष्ट्र के एक स्वंतत्रता सेनानी तानी जी पर बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी नजर आएगी. जबकि इस फिल्म में सैफ अली खान भी होंगे. 

जानकारी के मुतबिक, फिल्म में मेन विलेन के रोल में सैफ अली खान होंगे. सुनील शेट्टी ने पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था और ये फिल्म अगले साल के पहले महीने जनवरी के दूसरे सप्ताह में रिलीज की जाने के बात चल रही है और इसके अलावा सुनील शेट्टी हेराफेरी की तीसरी कड़ी में भी काम करने के लिए तैयार हैं और इस तीसरी कड़ी में अक्षय कुमार और परेश रावल भी अहम रोल में होंगे. इसकी उम्मीद साल 2020 के अंत तक आने की उम्मीद है. 

 

इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर

2 साल की बेटे को अदनान ने गिफ्ट की लाखों रु की चीज, ऐसे मनाया जन्मदिन

क्या गर्लफ्रेंड को दुल्हन बनाने की तैयारी में है आदित्य ? SOTY 2 के अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

Related News