सुनील जाखड़ को चन्नी मंजूर नहीं..राहुल-प्रियंका के साथ पहुंचे दिल्ली, क्या पंजाब में फिर बदलेगा CM ?

नई दिल्ली: तमाम उठा-पटक के बाद पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम नियुक्त कर विवाद को थामने का प्रयास किया है. मगर पंजाब कांग्रेस के भीतर घमासान अभी भी शांत होता नजर नहीं आ रहा है. पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़, चन्नी को CM बनाए जाने से खफा बताए जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को जाखड़ ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के साथ मुलाकात की. यही नहीं, वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ ही उनके विमान से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं.

पार्टी के सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष सुनील ने जाखड़ बुधवार को पार्टी के नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक ही प्लेन में दिल्ली के लिए उड़ान भरी. बता दें कि राहुल और प्रियंका शिमला से लौटे थे और दोनों बुधवार शाम को चंडीगढ़ से दिल्ली जाने के लिए एक प्लेन में सवार हुए, जाखड़ भी इस दौरान उनके साथ थे. वहीं, राहुल और प्रियंका से जाखड़ की मुलाकात के बाद पंजाब की सियासत में अटकलों का बाजार एक बार फिर गरम होता नज़र आ रहा है.

बता दें कि राज्य में सीएम के चेहरे के तौर पर चरणजीत सिंह चन्नी के नाम की घोषणा से पहले सुनील जाखड़ को रेस में सबसे आगे बताया जा रहा था. उस दौरान CM के तौर पर अंबिका सोनी के नाम के ऐलान पर एतराज व्यक्त करते हुए जाखड़ ने सोशल मीडिया पर परोक्ष रूप से उन पर हमला किया था.

AUKUS सौदे पर अगले महीने मिलेंगे मैक्रों और जो बाइडेन

स्पेन के ला पाल्मा में फटा ज्वालामुखी, मची भारी तबाही

हम कड़की में हैं, टैक्स ही नहीं आया, मामा भी परेशानी में है: सीएम शिवराज सिंह

Related News