आमिर खान के साथ काम कर चुकी है सुमोना चक्रवर्ती

टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। छोटे पर्दे पर उनका ये किरदार इतना मशहूर हुआ कि असल जिंदगी में लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे। 24 जून 1988 को जन्मीं सुमोना 31 साल की हो गई हैं।आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें। इसके साथ ही सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म मन (1999) से की थी। वहीं उस वक्त सुमोना की उम्र महज 10 साल थी। इसके कुछ सालों तक सुमोना टीवी पर कुछ छोटे-छोटे शो करती रहीं।वहीं  साल 2011 में शुरू हुए एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली।

इसके साथ ही बालाजी टेलीफिल्म्स के इस सीरियल के बाद सुमोना ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक शो में नजर आने लगीं। वहीं वो पहली बार कपिल शर्मा के साथ कहानी कॉमेडी सर्कस की में नजर आईं। इसके साथ ही दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और वो ये शो जीतने में कामयाब रहे आपकी  जानकारी के लिए बता दें की सुमोना के करियर का दूसरा मील का पत्थर था साल 2013 में शुरू हुआ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा।वहीं जिसमें वो मंजू शर्मा यानी कपिल की पत्नी बनी थीं। इस रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी। वहीं सुमोना फिलहाल द कपिल शर्मा शो में सरला गुलाटी का किरदार निभा  रही हैं।सुमोना उस वक्त अचानक चर्चाओं में आईं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो सिगरेट के कश लगाती नजर आ रही थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह वीडियो शो की शूटिंग के बीच ब्रेक के दौरान बनाया गया था जिसमें सुमोना अपने सपोर्टिंग स्टाफ के साथ बात करते-करते सिगरेट पी रही थीं। वहीं वीडियो में वह जिस मराठी साड़ी में नजर आ रही हैं, उसे उन्होंने फिल्म सैराट की टीम के आने पर पहना था। इसके साथ ही चर्चा है कि सुमोना चक्रवर्ती स्टंट रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आ सकती हैं। इसके साथ ही शो को इस बार भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगेे। बीते महीने सुमोना ने सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने हिना खान के कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने पर टिप्पणी देने वाले एक मैगजीन एडिटर के खिलाफ ओपन लेटर लिखा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस लेटर में सुमोना ने लिखा था- 'लोग छोटे पर्दे के कलाकारों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और अक्सर उनकी तुलना फिल्मी सितारों के साथ करने लग जाते हैं।'

राम ने चलाए थे नकली कुंभकर्ण पर तीर

हिना खान ने दिखाया अपना शानदार घर

काम्या पंजाबी को सता रही पति की याद

Related News