काम्या पंजाबी को सता रही पति की याद
काम्या पंजाबी को सता रही पति की याद
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी काम के चलते अपने पति से दूर हैं. इसके साथ ही काम्या सीरियल शक्ति की शूटिंग के चलते अपने पति से दूर मुंबई में हैं. वहीं उनके पति दिल्ली में हैं. वहीं पति से दूर रहने पर काम्या को उनकी याद सता रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए इंस्टा पर पति संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. वहीं कैप्शन में लिखा- मैं इस आदमी को मिस कर रही हूं. वहीं काम्या की ये तस्वीर उनकी शादी के बाद की है. वहीं तब काम्या न्यूलीवेड ब्राइड थीं. वहीं उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है. इसके साथ ही फोटो में वे पति संग कपल डांस करते हुए पोज देती दिखीं. वहीं काम्या और शलभ की फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

वहीं यूजर्स उनकी जोड़ी को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. इसके साथ ही काम्या और शलभ की फोटो पर लोगों ने क्यूट और ब्यूटीफुल कपल जैसे कमेंट्स किए हैं.काम्या लॉकडाउन खुलने के बाद अपनी बेटी के साथ मुंबई रवाना हुई थीं. तब एक्ट्रेस ने पीपीई किट पहने फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान काम्या अपने पति और फैमिली संग दिल्ली में थीं. वहीं कुछ दिन पहले काम्या पंजाबी ने पति संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट इंस्टा पर शेयर किया था. कैप्शन में काम्या ने लिखा था- प्यार आपसे वो सब करवाता है जो आपने कभी नहीं सोचा होता. वहीं वीडियो कॉल पर अच्छे से वर्कआउट हुई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की काम्या पंजाबी के पति शलभ दिल्ली स्थित हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट हैं. इसके साथ ही काम्या पंजाबी की शलभ दांग से दूसरी शादी है. वहीं पहली शादी से काम्या की एक बेटी है. वहीं काम्या-शलभ हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही काम्या पंजाबी टीवी शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीता को रोल निभा रही हैं. वहीं इस शो को काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही काम्या टीवी की बड़ी अदाकारा हैं. वहीं वे कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.काम्या ने वो रहने वाली महलों का, अंबर धरा, मर्यादा लेकिन कब तक? परवरिश, दो दिल एक जान, पिया का घर, बेइंतहा में काम किया है. वे बिग बॉस 9 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

आज से शुरू हो रही है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग

मोनालिसा ने शेयर किये वाइट ड्रेस में शानदार फोटोजउर्वशी ढोलकिया ने लगाई ट्रोलर की क्लास

केबीसी 12 फिर होगी शुरू रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -