इंदौर लोकसभा सीट: सुमित्रा महाजन ने चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, पत्र के जरिए दिया ये जवाब

इंदौर: 2019 लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होते ही देश भर में सियासी माहौल गर्मा गया है, एक दुसरे पर आरोप - प्रत्यारोप के दौर के साथ ही, चुनाव प्रचार भी चरम पर पहुँच गया है। वहीं राजनितिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों के चयन में भी कोई चूक नहीं करना चाहती हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश भर की कई लोकसभा सीटों से अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, लेकिन पार्टी का गढ़ मानी जानी वाली इंदौर लोकसभा सीट से पार्टी ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

अमरोहा में बोले पीएम मोदी, कहा- साफ़ दिख रही है भाजपा की लहर

इसी बीच 1989 से लगातार इंदौर लोकसभा सीट से जीत का परचम फहराते आ रही राजनितिक जगत में ताई के नाम से मशहूर सुमित्रा महाजन ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर संशय ख़त्म कर दिया है। सुषमा स्वराज ने एक आधिकारिक पत्र जारी करते हुए कहा है कि उन्हें अब लोकसभा चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, पार्टी खुले मन से इस सीट के लिए उम्मीदवार का चयन करे।

नफरत फैला रहे पीएम मोदी, अपने पद की गरिमा का रखें ध्यान - शरद पवार

सुमित्रा महाजन ने अपने पत्र में लिखा है कि पार्टी को इंदौर से उम्मीदवार घोषित करने में इतना समय क्यों लग रहा है। उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि पार्टी इस सीट को लेकर कुछ संकोच में है, इसलिए उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं, इसलिए पार्टी निसंकोच होकर इस सीट के उम्मीदवार के नाम का चयन करे। इसके साथ ही ताई ने इंदौर वासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को अपार प्रेम और सहयोग देने के लिए धन्यवाद् भी दिया है।

खबरें और भी:-

देश में फ़ैल रहा है मुस्लिम लीग का वायरस, कांग्रेस हो चुकी संक्रमित - सीएम योगी

एयर स्ट्राइक से पूरे देश में थी ख़ुशी, लेकिन पाक और राहुल मना रहे थे मातम - अमित शाह

मोदी की सेना वाले बयान पर फंसे वी के सिंह, दिया ये जवाब

 

Related News