सुहाना के नए वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

आप तो जानते ही होंगे इन दिनों बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स है जो अपनी तस्वीरों और अपने वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में इन सभी में शामिल हैं शाहरुख खानकी लाडली बेटी सुहाना खान. जी हाँ, सुहाना इंडस्ट्री में कदम रखने के विषय में कभी सामने नहीं आई हैं लेकिन सभी चाहते हैं वह इंडस्ट्री में आ जाए.

आप जानते ही होंगे सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही किसी सुपरस्टार जैसी फैन फॉलोइंग रखती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. इसी क्रम में आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल जो जाती है जो बेहतरीन होती है और वीडियो भी सामने आते हैं जो बेहतरीन रहते हैं. ऐसे में अब हाल ही में सुहाना का एक वीडिय सामने आया है, जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह वीडियो सुहाना के एक फैन एकाउंट suhanakhan2_m नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. वैसे इस वीडियो में सुहाना खान अपने फोन के कैमरे को एडजस्ट करके ग्लैमरस अदाएं बरपाते हुए देखी जा सकती है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुहाना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं नजर आ रहीं हैं.

उनका लुक बेहतरीन है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही सुहाना के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं जिन्हे लोगों ने खूब प्यार दिया था. वहीं इन तस्वीरों से दिखाई दे रहा था कि सुहाना आने वाले दिनों में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं. वैसे सुहाना का लुक बेहतरीन रहता है फिर वह वीडियो में हो या फोटोज में.

ट्विटर पर न्याय मांग रहे हैं सुशांत के पिता, की CBI जांच की मांग

पिता आमिर से अलग हुई बेटी इरा खान, शेयर की नए घर की तस्वीरें

सरोज खान के निधन से दुखी हैं प्रियंका, पोस्ट कर लिखी यह बात

 

Related News