पिता आमिर से अलग हुई बेटी इरा खान, शेयर की नए घर की तस्वीरें
पिता आमिर से अलग हुई बेटी इरा खान, शेयर की नए घर की तस्वीरें
Share:

आमिर खान एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी बेटी इरा खान आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव पाई जाती हैं. वह हर दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर कर देती हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे इरा लॉकडाउन में पिता आमिर खान के साथ फार्महाउस पर थीं. जी हाँ, और अब इरा अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. जी हाँ, आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के बाद अब धीरे धीरे ढील दी जा रही है और इसी के कारण कई सेलेब्स को बाहर देखा जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इसी बीच आमिर की बेटी इरा ने अपने नए घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है. मिली जानकारी के मुताबिक इरा ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं इरा अपने घर के स्टडी टेबल पर बैठी हुई हैं और कुछ लिख रही हैं. इरा के स्टडी टेबल के पास किताबों की अलमारी, उनका लैपटॉप, डेस्क दिखाई दे रहा है और कई पेटिंग के पोस्टर लगे हुए हैं जो बेहतरीन है.

वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर इरा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे नए घर को तो देखो.' वैसे फैंस के सवाल भी इस दौरान खूब आए जिस पर इरा ने जवाब दिया. उन्होंने बताया कि वो पहली बार इस तरह अलग घर में रह रही हैं और उन्हें लगता है कि ये घर उनके लिए एक नई शुरुआत की तरह है. आपको याद हो इरा बीते समय में अपने अफेयर के लिए भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं.  सरोज खान के निधन से दुखी हैं प्रियंका, पोस्ट कर लिखी यह बात

Exclusive: बॉलीवुड में 'नेपोटिस्म' पर बोले टार्ज़न फेम वत्सल सेठ, बताया फिल्म से TV में कैसे हुई एंट्री

सुशांत की मौत के सदमे से अब तक नहीं उबर पाई यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -