शाहरुख़ की बेटी ने अपनाया काउगर्ल लुक, देखकर पागल हुए फैंस

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार किड हैं जो अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. ऐसे में कई ऐसे स्टार्स भीं हैं जो बॉलीवुड की खबरों से दूर ही रहना पसंद करते हैं. ऐसे में इन्ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वैसे आजकल सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है और इसमें सुहाना काउगर्ल लुक में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं अपनी नई तस्वीर में सुहाना ने हैट लगा रखी है और ये तस्वीर सुहाना खान के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर का कैप्शन है- ''माय सनशाइन गर्ल सुहाना खान.'' आप सभी देख सकते हैं सुहाना खान अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर रही है और वह इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. वहीं न्यूयॉर्क से सुहाना की अपने दोस्तों के साथ चिल करती हुई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं जिसकी तस्वीरें आए दिन इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती है.

फिलहाल इस तस्वीर में सुहाना खान ग्लैमरस लग रही हैं और आप जानते ही होंगे सुहाना अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं जिसका खुलासा वह कई बार कर चुकीं हैं. सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर काफी समय से चर्चा चल रही है लें अब तक कोई ख़ास या मुहर लगने वाली बात सामने नहीं आई है.

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

Related News