Street Dancer 3d में देरी की मेकर्स ने ये बताई वजह

फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक हैं. उनकी जल्दी ही डांस फिल्म आने वाली है जिसका नाम है स्ट्रीट डांसर 3d जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो ने बतौर डायरेक्टर साल 2011 में अपना डेब्यू किया था. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर चार साल पहले 'एबीसीडी 2' के साथ धूम मचा चुके रेमो अब वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' फिल्म लेकर आ रहे हैं. बता दें, जानकारी आई थी कि इसकी रिलीज़ में काफी समय है और इसकी वजह भी बताई है. 

एक रिपोर्ट की माने तो मेकर्स ने वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी के लिए डेट में बदलाव किया है. लेकिन इन सभी अटकलों को विराम देते हुए रेमो ने फिल्म को लेकर होने वाली देरी की असली वजह का खुलासा करते हुए कहा है कि उसका शादी से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं रेमो ने एक इंटरव्यू में कहा कि "मेकर्स द्वारा फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह वरुण संग नताशा की दिसंबर में होने वाली कथित शादी नहीं है, बल्कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम है. "

वहीं एक्टर की शादी के बारे में पूछे जाने पर रेमो ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. वरुण ने अपनी शादी की अफवाहों पर विराम लगा दिया है और पिता डेविड धवन ने मीडिया से शांत रहें के लिए कहा, उन्होंने बताया कि जब परिवार बात फाइनल कर लेगा तब वह इस बात की आधिकारिक घोषणा जरूर करेगा. स्ट्रीट डांसर 3 डी की रिलीज़ की तारीख 24 जनवरी, 2020 कर दी गयी है. इससे पहले, फिल्म 8 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली थी.  

डिजिटल शो 'कॉमिकस्तान' के नए सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Dostana 2 को लेकर करण जौहर करने वाले हैं बड़ी अनाउंसमेंट

तीन फिल्मों में व्यस्त होने बाद श्रद्धा को मिली एक और बायोपिक

Related News