तीन फिल्मों में व्यस्त होने बाद श्रद्धा को मिली एक और बायोपिक
तीन फिल्मों में व्यस्त होने बाद श्रद्धा को मिली एक और बायोपिक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास कई फिल्मों के प्रॉजेक्ट हैं. वह इन दिनों ऑस्ट्रिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट 'डांसर थ्रीडी', 'छिछोरे' भी रिलीज होने वाली हैं. एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त तो हैं लेकिन खबर आई है कि उन्हें एक और फिल्म मिल रही है. ये फिल्म एक बायोपिक होने वाली है जिसके बारे में आपको बता दें. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, उजमा अहमद की बायॉपिक में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि शिवम नायर ने श्रद्धा कपूर से मुलाकात कर कहानी सुनाई है. ऐक्ट्रेस ने इस पर मौखिक रूप से सहमति जताई और ऑस्ट्रिया से लौटते समय इसको साइन करेंगी. वहीं फिल्म के निर्माता का मानना है कि यह श्रद्धा कपूर के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा. साथ ही बता दें, इस फिल्म में सैफ अली खान एक राजनायिक की भूमिका निभाएंगे जबकि सुषमा स्वराज के रोल लिए अभी नाम तय नहीं हुआ है. 

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में तीन महत्वपूर्ण किरदार नजर आएंगे. इन किरदारों में उजमा अहमद, सुषमा स्वराज और इस्लामाबाद में भारत के तत्कालीन उप उच्चायुक्त जेपी सिंह हैं. उजमा अहमद की कहानी के बारे में बात करें तो उजमा अहमद को पाकिस्तान के एक टैक्सी ड्राइवर से प्यार हो गया और वह पाकिस्तान पहुंच जाती है. वहां जाकर उसे पता चलता है कि वह टैक्सी ड्राइवर पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं. यह फिल्म उजमा अहमद की जबरन शादी से मुक्त होने और पाकिस्तान से भागने के संघर्ष की कहानी है. 

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बाद हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -