बाप ने दी बेटे को दादा के घर जाने पर सजा, जिसे सुनकर काँप गई हर किसी की रूह

अंबेडकर नगर क्षेत्र में सौतेले बाप ने 5 साल के मासूम को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बच्चे का कसूर केवल इतना था कि वह पढ़ाई करने के बजाय दादा के घर चल गया, जहां से वह देर से वापस आया। अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने कत्ल का केस दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता को हिरासत में ले लिया है।

दक्षिण जिला डीसीपी बेनिता मैरी जेकर ने बताया कि 5 साल का बच्चा अपने सौतेले पिता गुलशेर के साथ दक्षिणपुरी क्षेत्र में रहता था। साथ में परिवार के अन्य लोग भी रह रहे थे। गुलशेर मजदूरी करता है, जो मूलरूप से बिजनौर (यूपी) का रहने वाला है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार को गुलशेर ने साल के सौतेले बेटे से पढ़ाई करने के लिए बोला है। मगर बच्चा पढ़ाई करने के बजाए अपने दादा के घर जा चुका है। वहां से लौटने में उसे देरी हो चुकी है। इससे गुलशेर गुस्से में भड़क उठा और उसने बच्चे की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया। 

पिटाई से बच्चा मूर्छित हो गया। परिजन बच्चे को मदन मोहन मालवीय हॉस्पिटल ले गए। हॉस्पिटल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत बता दिया। जिसकी जानकारी अंबेडकर नगर थाना पुलिस को दी जा चुकी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने कत्ल का केस  दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता गुलशेर को हिरासत में लिया जा चुका है। 

4 साल तक पत्नी को रखा कमरे में बंद, इस गंभीर बीमारी का हुई शिकार

FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन... लेकिन ...

MP: मंदिर में हो रही थी बाहर चल रहे लात-घुसे, जानिए पूरा मामला

Related News