बढ़ रही है इस शो की रेटिंग, अब इतने समय के लिए नहीं होगा बंद

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर कुछ समय पहले ही टेलीकास्ट हुआ शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और शो को अच्छी रेटिंग्स मिल रही है. वहीं कुछ समय पहले खबरें थीं कि यह शो बंद होने वाला है लेकिन अब इस शो को एक्सटेंशन मिल गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस शो को एक्सटेंशन मिल चुका है इस कारण अब यह शो कुछ समय तक और बना रहने वाला है. इन दिनों इस शो में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है और इसी कारण यह शो सभी को भा रहा है. इन दिनों शो कुछ अलग ही ट्रेक पर चल रहा है और इस शो में जानह्वी की बहन ईशानी खुद ही अपनी बहन की दुश्मन रही है.

वहीं ईशानी जान्हवी को नीचा दिखाने के लिए नई-नई चालें चल रही है और तो और मित्तल परिवार का हर एक सदस्य ईशानी की बातों पर यकीन कर रहा है और जान्हवी को ताने सुनने को मिल रहे है. वहीं एक तरफ शो में जानह्वी की मां की एंट्री हुई है और उसके बाद ये शो जल्द ही खत्म होने जा रहा है. ऐसे में खबरों के मुताबिक इस शो को अब 2 सप्ताह का एक्सटेंशन मिल गया है.

जी हाँ, शो शुरुआत में 13 सितंबर को खत्म होने वाला था और नया शो नमह 16 सितंबर से शाम 7 बजे के इस स्लॉट पर प्रसारित होता लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. जी हाँ, शो को 2 सप्ताह का एक्सटेंशन दिया गया है जिससे फैन्स काफी खुश हो गए हैं और अब शो को ज्यादा से ज्यादा देखा जा रहा है. वहीं खबरे हैं कि अगर अच्छा रिस्पॉन्स रहा तो इस एक्सटेंशन को बढ़ाकर 3 महीना का कर दिया जाएगा.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

 

Related News