स्टारप्लस पर होने वाले डांडिया नाइट्स के लिए कुछ ऐसी नजर आईं काली नागिन

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और काली नागिन कही जाने वाली अदा खान इन दिनों अपनी बहुत ही बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने में लगी हुईं हैं आप सभी इन दिनों उन्हें लगातार बोल्ड अंदाज में देख रहे होंगे. आप सभी बता दें कि अदा खान कई सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर करती रहती हैं और उन्होंने हाल ही में भी जो भी तस्वीरें शेयर की हैं सभी संस्कारी भी हैं लेकिन साथ ही सेक्सी भी.

इन तस्वीरों में अदा खान रंग-बिरंगे लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Smile sparkle shine . .#loveyourself. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Live a colourful life @starplus #dandiyanights #navratri2018 Thank u @star.aniljha .. . .Outfit : the magical @anusoru Jewelry: @aquamarine_jewellery @the_jewel_galleryMua : @ansarisharfuddin Hair: @salunkhevaishali Managed by @sona.e.naidu #loveyourself अदा टीवी शो नागिन और नागिन 2 की वजह से पॉपुलर हुईं हैं और दोनों ही शो में उन्होंने काली नागिन का किरदार निभाया था दोनों ही पार्ट में उन्हें खूब पसंद भी किया गया.

फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों में छाईं हुईं हैं. अदा के इंस्टाग्राम पर 1.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. खबरों के अनुसार वह जल्द ही स्टारप्लस पर होने वाले dandiyanights में नजर आने वाली हैं.

यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय का 'पार्वती' से लेकर 'गोल्ड' तक का सफर

फिर बरपा मौनी रॉय की अदाओं का कहर, नजर आईं बहुत सेक्सी

Related News