सलमान के गाने पर जमकर थिरकीं सृष्टि रोड़े, रोहित सुचांती ने बनाया वीडियो

आप सभी जानते ही होंगे कि जबसे सृष्टि रोड़े और मनीष नागदेव के रिश्ते में दरार आई है, तभी से सृष्टि खूब फ्री हो गईं हैं और लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में सृष्टि थाइलैंड पहुंची थी और मिली खबरों के अनुसार सृष्टि वहां पर एक म्यूजिक वीडियो को शूट करने वाली है जिसके लिए वह बेताब है. ऐसे में मिली जानकारी और तस्वीरों को देखकर यह कहा गया है कि इस ट्रिप पर उनके साथ कथित बॉयफ्रेंड रोहित सुचांती भी शामिल हुए हैं.

 

आपको बता दें कि सृष्टि और रोहित साथ में मिलकर ही इस म्यूजिक वीडियो को लॉन्च करने वाले है और इन दिनों सृष्टि अपने काम के बीचों बीच ट्रिप का जमकर मजा लूट रही है. जी हाँ, सृष्टि इस ट्रिप पर ली गई तस्वीरों और वीडियो को आए दिन सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल सृष्टि का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद सभी मदहोश हो रहे हैं. इस वीडियो में सृष्टि सलमान खान की फिल्म ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ के गाने ‘जाने क्या हुआ है’ पर जमकर डांस कर रही है और वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि इसे रोहित ने ही शूट किया है.

जी हाँ, अब इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट में लिखा है, ''सृष्टि के ब्रेकअप को ज्यादा दिन भी नहीं बीते है और वह इस तरह से मस्ती कर रही है.'' वहीं एक शख्स ने कमेंट करके लिखा है कि ''वह मनीष नागदेव को डिजर्व ही नहीं करती है.'' आप सभी को याद हो सृष्टि ने बिग बॉस के बारहवें सीजन में हिस्सा लिया था और वहां से निकलते ही उनका ब्रेकअप हो गया.

इस एक्ट्रेस के पोर्नस्टार संग काम करने पर भड़के लोग, होली पर किए गंदे और अश्लील मैसेज

Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!

हॉट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली

Related News