बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

'बिग बॉस सीजन 12' ने सृष्टि रोड़े को बहुत फेमस कर दिया है. जी हाँ, वह आए दिन पॉपुलर हो रहीं हैं और उनके बारे में कोई ना कोई खबर आ रही है. वहीं आने वाली खबरों की माने तो ये अदाकारा बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली है. दरअसल सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ''सृष्टि बहुत जल्द ही एक टीवी पर नजर आने वाली हैं। सृष्टि के साथ सिद्धार्थ शुक्ला सक्रीन शेयर करने जा रहे हैं।'' यह बताया जा रहा है कि सृष्टि और सिद्धार्थ एक टीवी कमर्शियल में एक साथ काम करते नजर आएंगे और हाल ही में इस बारे में जब दोनों कलाकारों से बात करने की कोशिश की गई तो इनकी तरफ से कोई भी जवाब सामने नहीं आया.

वहीं अब बात करें सृष्टि की तो वह तो रोहित सुचांति के साथ अपने लिंकअप की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं और रोहित के साथ रहने के लिए उन्होंने अपने मंगेतर मनीष के साथ भी अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। सृष्टि और रोहित को अक्सर साथ देखा जाता है दोनों अपनी फोटोज भी खूब शेयर करते हैं.

आपको याद हो सृष्टि और रोहित की मुलाकात बिग बॉस सीजन 12 के घर में हुई थी और इन दोनों को बिग बॉस में साथ रह चुके सदस्यों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. वहीं इस दौरान बिग बॉस में नाम कमा चुकीं सोमी, सबा खान और रोशमी बानिक इन दोनों के साथ नजर आई थीं और रोहित के साथ बढ़ती नजदीकियां ही सृष्टि के ब्रेकअप की वजह बनी.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

प्रतिज्ञा के नाम से आज भी खूब पॉपुलर हैं पूजा गौर, अब नहीं करती शोज

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

Related News