टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

मलयालम के जाने माने आप अभिनेता  अक्सर बड़े परदे के अभिनेताओं को टीवी प्रोजेक्ट्स में लौटते नहीं देखते, खासकर तब जब वे बॉलीवुड में कदम रखते हैं। लेकिन श्रीजीत विजय ने दर्शकों को हमेशा अनुमान लगाया है। अभिनेता अब कुडुम्बविलक्कू के साथ अपनी छोटी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं , जिसमें मीरा वासुदेवन केंद्रीय चरित्र के रूप । श्रीजीत हैं जो मीरा के किरदार सुमित्रा के बड़े बेटे का किरदार निभाएंगी। “सुमित्रा एक प्यारी माँ है जो अपने परिवार की खुशियों और स्वास्थ्य के लिए अपना सब कुछ त्याग देती है जिसमें पति, तीन बच्चे और ससुराल वाले शामिल हैं।

 यह आंसू-झटका नहीं है क्योंकि वह उन माताओं को चित्रित करती है जो हमारी जरूरतों को पूरा करती हैं और हमारी देखभाल करती हैं और फिर भी हम में से बहुत से लोग उनकी देखभाल करना भूल जाते हैं, ”अभिनेता कहते हैं।भूमिका चुनने पर, फिल्म अमर कॉलोनी के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले स्वाति नक्षत्रम चोथी अभिनेता कहते हैं, “हम एक व्यस्त जीवन जीते हैं और हम में से कई अपनी माताओं के साथ समय बिताना या उनकी सराहना करना भूल जाते हैं। इस वजह से , जब मैंने कुदुम्बविलक्कू का विषय सुना, तो मुझे लगा कि यह एक आंख खोलने वाला होगा।

यदि  यह धारावाहिक किसी को बदलता है और अपने माता-पिता के लिए समय निकालने में मदद करता है, तो यह अच्छा हो सकता है । ” इसके अलावा कुदुम्बविलक्कू में उनके चरित्र पर, जो बंगाली धारावाहिक सेरेमोई का रीमेक है, श्रीजिथ कहते हैं, "मैं एक मेडिकल छात्र अनिरुद्ध का किरदार निभा रहा हूं, जो जल्द ही आने वाले एपिसोड में डॉक्टर बन जाएगा।" मीरा और श्रीजीत के अलावा, डॉ। राम फेम केके मेनन भी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। “यह मीरा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मेरा पहला मौका था। उसके पास सकारात्मक वाइब्स हैं और हालांकि हमने केवल कुछ एपिसोड पूरे किए हैं, हम अब एक बड़े संयुक्त परिवार की तरह हैं।

बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती

मलयाल बिगबॉस 2 : रजनी चांडी राजीव पर दिए विवादित बयान पर मांगी माफ़ी

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

Related News