स्पाई आधारित फिल्म 'द 355' का अधिक प्रतीक्षित ट्रेलर हुआ जारी

हॉलीवुड की फिल्में धीरे-धीरे महामारी के बीच अपना रास्ता बना रही हैं। नई निगरानी थ्रिलर 'द 355' का पहला ट्रेलर ऑनलाइन जारी किया गया है, जिसमें शक्तिशाली ए-सूची स्टार-कास्ट का अनावरण किया गया है। थेरेसा रेबेक और साइमन किनबर्ग द्वारा प्रेरित और किनबर्ग द्वारा पतित, साजिश गियर में किक करती है जब एक शीर्ष-गुप्त हथियार भाड़े के हाथों में गिर जाता है। वाइल्ड कार्ड CIA एजेंट मेसन "मेस" ब्राउन (जेसिका चास्टैन) फिर एक टीम बनाता है - जिसमें प्रतिद्वंद्वी बदमाश जर्मन एजेंट मैरी (डायने क्रूगर), पूर्व एमआई 6 सहयोगी और अत्याधुनिक कंप्यूटर विशेषज्ञ खदीजा (लुपिता न्योंगो ') और कुशल कोलंबियन शामिल हैं। 

लेकिन उनका उद्देश्य एक गूढ़ महिला, लिन मि शेंग (फैन बिंगबिंग) द्वारा बाधित है, जो उनके हर कदम पर नज़र रखता है। ट्रैवल-फ़्रीक एक्शनर पेरिस, मोरक्को और शंघाई को पार करता है और सुपरबर्ग सीक्वल एक्स-मेन: डार्क फ़ीनिक्स के साथ अपनी शुरुआत के बाद किन्नबर्ग के दूसरे निर्देशकीय काम को चिह्नित करता है। यहाँ बहुत सारी परिचित जासूसी कल्पनाएँ हैं, जो बॉर्न का थोड़ा सा हिस्सा है, थोड़ा सा आधुनिक बॉन्ड, थोड़ा सा मिशन: असंभव एक्शन एंटिक्स और फिल्म में निश्चित रूप से नाटक को वापस लाने के लिए कलाकारों की टुकड़ी है।

लेकिन उन सभी फ्रैंचाइजी अपने अद्वितीय स्वर और जासूसी शैली तक पहुंच के लिए उपयुक्त हैं, इसलिए हमें यह देखना होगा कि क्या 355 के पीछे की टीम अपने स्वयं के अनूठे नोट को हिट करने का प्रबंधन करती है। फिल्म में सेबस्टियन स्टेन और एडगर रामिरेज़ भी हैं और यह 15 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी।

फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज

Chrissy Teigen की माँ ने साझा किया अपना दर्द

एलिजाबेथ ने फिल्म ' Tenet ' में अपनी भूमिका के बारे में बोली ये बात

Related News