महिला को रेप और हत्या की धमकी देने वाला सपा का Twitter हैंडल संचालक गिरफ्तार, पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे अखिलेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) का ट्विटर हैंडल चलने वाले संचालक को अरेस्ट कर लिया गया है। हजरतगंज पुलिस थाना पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को पकड़ा है। दरअसल, सपा के टि्वटर हैंडल से की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर हजरतगंज कोतवाली में तीन मामले दर्ज हुए थे। बताया गया है कि मनीष जगन अग्रवाल ही सपा का टि्वटर अकाउंट चलाता था और वह सीतापुर का निवासी है।

वहीं, 6 जनवरी को लखनऊ में भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ ऋचा राजपूत ने सपा मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल से बलात्कार और हत्या की धमकी दिए जाने पर केस दर्ज करवाया था। साथ ही ऋचा राजपूत ने अपने साथ कुछ भी होने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहरने की बात कही थी। अब मनीष की गिरफ्तारी के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव लखनऊ स्थित पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे हैं।  

भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत ने अपने शिकायत में कहा था कि, 'सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मारने और रेप की धमकी दी जा रही है, मुझे कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी अखिलेश यादव की होगी।' ऋचा की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज थाने में केस दर्ज किया था और अब मनीष को अरेस्ट कर लिया है।

बालाकोट में सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर, ID कार्ड देखकर किया था हिन्दुओं का क़त्ल

सावधान ! आतंकी संगठनों में भर्ती किए जा रहे भारत के मुस्लिम, कोलकाता से सद्दाम और सईद गिरफ्तार

'कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा..', कहने वालीं 'महबूबा' को अब लग रहा राष्ट्रीय ध्वज बदलने का डर

Related News