बालाकोट में सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर, ID कार्ड देखकर किया था हिन्दुओं का क़त्ल
बालाकोट में सेना ने दो आतंकियों को किया ढेर, ID कार्ड देखकर किया था हिन्दुओं का क़त्ल
Share:

बालाकोट: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बालाकोट सेक्टर में आज यानी रविवार (8 जनवरी) सुबह सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया। इस दौरान सेना को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो इस्लामी आतंकियों को ढेर कर दिया है। भारतीय सेना ने यह कार्रवाई शनिवार देर रात को आरम्भ की थी। सेना को इलाके में संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी। बॉर्डर पर इलाके को चारों ओर से घेरकर आतंकियों को आवाज लगाकर सरेंडर करने के लिए कहा गया, इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी। जवाबी फायरिंग के बाद सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आतंकियों को सीमा बाड़ पर तैनात सतर्क सैनिकों ने ढेर किया है। बताया जा रहा है कि बीजी सेक्टर में बालाकोट के डेरी डब्सी इलाके में नियंत्रण रेखा (LoC) के एक अग्रिम स्थान पर कुछ संदिग्ध हलचल नज़र आई। रक्षा सूत्र ने जानकारी दी है कि शाम लगभग 7.50 बजे, पुंछ में LoC के बालाकोट सेक्टर में 19 मद्रास की 638 चौकी के पास संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद सेना ने करीब 5 मिनट तक फायरिंग की। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान जारी है।

बता दें कि, 2 इस्लामी आतंकियों को मारा जाना सेना के लिए बड़ी सफलता है, क्योंकि यह कार्रवाई हाल ही में हिंदुओं की टारगेट किलिंग के बाद की गई है। दरअसल, 24 घंटे के भीतर 6 हिंदुओं की हत्याओं से इलाके के लोगों में आक्रोश है। हिंदू संगठन धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि, राजौरी में इस्लामी आतंकियों ने बाकायदा ID कार्ड देखकर हिन्दुओं की हत्याएं की थी। 

सावधान ! आतंकी संगठनों में भर्ती किए जा रहे भारत के मुस्लिम, कोलकाता से सद्दाम और सईद गिरफ्तार

'कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा..', कहने वालीं 'महबूबा' को अब लग रहा राष्ट्रीय ध्वज बदलने का डर

बेलगाम में श्रीराम सेना के अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -