नए अंदाज में दिखा स्पाइडर मैन, इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ा !

टॉम हॉलैंड की आगामी फिल्म 'स्पाइडर-मैन' अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, हालांकि कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में आ चुकी है. जानकारी के लिए बता दें कि सुपरहीरो वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे आर्ट स्टूडेंट्स द्वारा पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की गई थी. बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स द्वारा भी अपने तरह की ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवंत किया गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी भारत की सैर पर निकला है और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर देखा गया है, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया है. स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया है.

इसबात यह है कि सोशल मीडिया पर इस समय तरह की कई और तस्वीरें देखीं जा रही हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया है और इस तस्वीर को देखकर लगता है कि मानो वह भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हो. फिल्म की रिलीज को लेकर बात की जाए तो फिल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई को रिलीज की जा रही है. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. 

पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो

Jumanji The Next Level Trailer : इस दिन रिलीज होगी फिल्म, दमदार लुक में दिखे द रॉक

रेत पर लेटकर सब कुछ भूल बैठी यह हसीना, दिए एकाएक कामुक पोज

'द लायन किंग' : डिज्नी प्रोजेक्ट में एंट्री, हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि-अरमान

Related News