आज बुंदेलखंड में हुंकार भरेंगी मायावती, बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगी चुनावी रैली

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को बुंदेलखंड में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली करेंगी। हमीरपुर व जालौन लोकसभा की यह संयुक्त जनसभा कोच रोड उरई (जालौन) में होगी। हमीरपुर व जालौन दोनों ही सीटें गठबंधन में बसपा के हिस्से में हैं। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को भाजपा पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम उम्मीदवार पूछकर जनता का अपमान करने आरोप लगाया है। 

लोकसभा चुनाव: वाराणासी में नमो नामांकन आज, काल भैरव की पूजा के बाद पर्चा भरेंगे पीएम

देश की जनता देगी जवाब 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि देश की जनता इस सवाल का माकूल जवाब देगी। उन्होंने चुनाव आयोग पर पीएम पर मेहरबानी का आरोप लगाया है। मायावती ने ट्वीट कर भाजपा व चुनाव आयोग पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी एंड कंपनी के लोग यह कह कर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान कर रहे हैं। ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन? देश ने इसका तगड़ा व माकूल जवाब दिया था। आगे भी जनता जरूर माकूल जवाब देगी। 

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के मेगा रोड शो से भगवामय हुई काशी नगरी, देखिए अद्भुत तस्वीरें

बेपरवाह घूम रहे हैं पीएम मोदी  

जानकारी के मुताबिक मायावती ने चुनाव आयोग पर पीएम मोदी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मोदी पर आचार संहिता उल्लंघन के अनेक गंभीर आरोप हैं लेकिन वह पूरी तरह से आजाद व बेपरवाह घूम रहे हैं। इसीलिए मोदी ने महिला सम्मान व मर्यादाओं की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है। वाकई बीजेपी व आरएसएस ने लाजवाब नेता पांच वर्ष तक देश पर थोपा।

बांसगांव लोकसभा सीट: क्या जीत की हैटट्रिक लगा पाएगी भाजपा, या टूटेगा कमल का तिलिस्म ?

अगर शाह मोदी दोबारा सत्ता में आए तो मात्र राहुल गाँधी जिम्मेदार होंगे- अरविन्द केजरीवाल

लुधियाना लोकसभा सीट: यहाँ हमेशा से आगे रही है कांग्रेस, इस बार शिअद देगी टक्कर

Related News