लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के मेगा रोड शो से भगवामय हुई काशी नगरी, देखिए अद्भुत तस्वीरें
लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के मेगा रोड शो से भगवामय हुई काशी नगरी, देखिए अद्भुत तस्वीरें
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी जब अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करने पहुंचे तो उनके समर्थन में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. पीएम मोदी ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के बाहर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा का माला अर्पित करने के बाद  बाद अपना मेगा रोड शो शुरू किया. बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) गेट के बाहर हर कोई पीएम मोदी के स्वागत के लिए बेताब खड़ा हुआ नज़र आया.

पीएम मोदी की रैली के चलते पूरा वाराणसी भगवा रंग से रंग चुका था. पीएम मोदी ने यहां आवाम का अभिवादन किया और फिर वाहन में बैठ रोड शो शुरू किया. रोड शो से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, 'बांदा और दरभंगा में रैली करने के बाद अब मैं काशी में आ रहा हूं. हर हर महादेव!' लंका गेट से लेकर दशाश्वमेध घाट तक चलने वाले इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए. 

आपको बता दें कि पीएम मोदी यहां शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे. पीएम मोदी के रोड शो में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रेल मंत्री पीयूष गोयल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज भी मौजूद हैं. पीएम मोदी के आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता में भी खूब उत्साह देखने को मिला.

खबरें और भी:-

मीसा भारती का विवादित बयान, पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना

निरहुआ के लिए प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी, कहा- सपा ने आजमगढ़ को बना दिया आतंक का गढ़

गोरखपुर सीट: कांग्रेस ने खेला ब्राह्मण कार्ड, रवि किशन के सामने मधुसूदन तिवारी को उतारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -