अगर शाह मोदी दोबारा सत्ता में आए तो मात्र राहुल गाँधी जिम्मेदार होंगे- अरविन्द केजरीवाल
अगर शाह मोदी दोबारा सत्ता में आए तो मात्र राहुल गाँधी जिम्मेदार होंगे- अरविन्द केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: ‘आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने 2019 लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों को सभी प्रदेश में कमजोर करने का कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फिर से सत्ता में आती है तो इसके लिए केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे. 

अरविन्द केजरीवाल ने गुरुवार को आप का घोषणापत्र जारी करते हुए कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने सभी प्रदेशों में विपक्ष के गठबंधन को कमज़ोर करने का प्रयास किया है. केजरीवाल ने कहा है कि मुझे बड़े दुःख के साथ यह कहना पड़ रहा है कि मोदी और अमित शाह जी की जोड़ी अगर दोबारा सरकार बनाने में कामयाब हो जाती है तो इसके लिए केवल और केवल एक ही व्यक्ति ज़िम्मेदार होगा और वह है राहुल गांधी.”

उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, केरल, दिल्ली, हरियाणा गोवा, चंडीगढ़ में विपक्षी दलों को कमजोर करने का प्रयास किया है यह सही बात नहीं है. केजरीवाल ने कांग्रेस की इच्छा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, ‘‘कांग्रेस उत्तर प्रदेश में भी विपक्ष को हराने का पूरा प्रयास कर रही है, हर जगह पर सपा बसपा गठबंधन को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस, केरल, पश्चिम बंगाल में भी विपक्ष को क्षति पहुंचा रही है. मुझे नहीं पता कांग्रेस की इच्छा क्या है.’’ 

खबरें और भी:-

मीसा भारती का विवादित बयान, पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना

निरहुआ के लिए प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी, कहा- सपा ने आजमगढ़ को बना दिया आतंक का गढ़

गोरखपुर सीट: कांग्रेस ने खेला ब्राह्मण कार्ड, रवि किशन के सामने मधुसूदन तिवारी को उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -