शादी के बंधन में बंधी सोन्या अयोध्या, 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर खूब नाचीं कसौटी की प्रेरणा

टीवी इंडस्ट्री में कुछ ही शोज करने के बाद फेमस हुईं एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या ने बीते कल शादी कर ली है. वह शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं और सोन्या की शादी जयपुर में हो चुकी है. ऐसे में बीते दिनों ही उनके शादी के फंक्शन के फोटोज और वीडियोस सामने आ गए हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आने वाली सोन्या की को-स्टार एरिका फर्नांडिस और शुभावी चौकसे भी उनकी शादी में शरीक होने जयपुर गईं थीं और अब सभी के तस्वीर और वीडियो सामने आ चुके हैं.

 

इस समय सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोस वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में सोन्या के संगीत सेरेमनी के कई ऐसे वीडियोज आने लगे हैं जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोन्या के प्रीवेडिंग फंक्शंस को कितने ग्रैंड तरीके से आयोजित किया गया है. वहीं शादी के भी कई वीडियो सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. इन वीडियो में सोन्या बहुत खूबसूरत नजर आईं हैं. वहीं एरिका फर्नांडिस ने सोन्या की संगीत सेरेमनी में तो उन्होंने सबसे ज्यादा धमाल मचाया ही लेकिन शादी में भी वह खूब नाची.

 

आपको बता दें कि सोन्या कुछ साल से जाने माने रेस्टोरेंट के मालिका Harsh Samorre को डेट कर रही थी और सोन्या हर्ष संग शादी कर चुकीं हैं. बीते दिनों ही सोन्या ने Kasautii Zindagii Kay 2 को अलविदा कहा था और जानकारी दी थी कि वह अपनी शादी की वजह से ही इस शो को अलविदा कह रही है और अब वह शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं.

'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियंस ने किया खुलासा, शादी के बाद कितने बदले हैं कपिल

पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक

इस अभिनेत्री की फीस सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना से हैं बहुत ज्यादा, जानकार रह जायेंगे हैरान

Related News