सोनू सूद ने किया अपनी नयी फिल्म का एलान

कोरोना काल में लोगों के मसीहा बनने वाले अभिनेता सोनू सूद अब काम पर फॉक्स कर रहे हैं। जी दरअसल वह लगभग 2 साल के लम्बे गैप के बाद कुछ नया कारनामा करने के लिए तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि अब सोनू अभिनंदन गुप्ता निर्देशित फतेह में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज कर रहा है। मिली जानकारी के तहत सोनू की पत्नी सोनाली सूद सह-निर्माता हैं। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह भी खबर है कि फिल्म में सोनू सूद हाइ-ओक्टेन एक्शन दृश्य करते हुए नजर आएंगे।

आप सभी ने सोनू को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नेगेटिव रोल में देखा होगा, इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था। वहीं बात करें फतेह के बारे में तो इसमें सोनू सूद एक्शन के एक नये यूनिवर्स में नजर आने वाले हैं। वहीं इससे पहले सोनू डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में दिखेंगे, जो 21 जनवरी को रिलीज हो रही है। जी दरअसल यशराज बैनर की इस फिल्म में अक्षय कुमार शीर्षक भूमिका में हैं। इस फिल्म में पूर्व सुंदरी मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में हैं और इसी फिल्म से वह बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोनू ने फतेह को लेकर कहा- 'फिल्म की कहानी मुझे दिलचस्प लगी। यह बेहद अहम विषय है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं समझ गया कि यह फिल्म मुझे करनी है। मैं इस फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाने के लिए बेकरार हूं। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।'

रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट

भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

Related News