सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक
सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक
Share:

सनी देओल (Sunny Deol) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ ( Gadar 2) को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए है। अभिनेता लगातार अपने शूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उनके फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है और उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब है। अब इन सभी के बीच अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर तारा सिंह का फर्स्ट लुक शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे अपने इस लुक से सनी ने फैंस को हैरान कर दिया है।

अभिनेता ने जैसे ही इस पोस्ट को शेयर किया वैसे ही उनका लुक कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। आप देख सकते हैं उन्होंने इस फोटो को शेयर को करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इस किरदार को दोबारा निभा कर कैसा महसूस कर रहे हैं। जी दरअसल सनी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत किरदारों को दोबारा जीने का मौका मिलता है। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह। उन्होंने आगे बताया कि तारा सिंह का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। मेकर्स ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।''

अगर हम पोस्ट की बात करें तो 20 साल पहले के सनी देओल को तारा सिंह जैसा लुक देने में मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। आप सभी को बता दें कि गदर के 20 साल पूरे होने पर निर्देशक अनिल शर्मा ने इंटरव्यू में कहा था कि 'पूरी दुनिया तारा सिंह को वापस देखना चाहती हैं और मैं इस कैरेक्टर पर 10 फिल्में बनाना चाहूंगा। लेकिन गदर 2 को बनाना मुश्किल है। गदर 2 की अनाउसमेंट के साथ जिम्मेदारी भी बहुत बड़ी है।' आपको बता दें कि ‘गदर एक प्रेमकथा’ की कहानी भारत के विभाजन के समय की थी। इस फिल्म में एक ट्रक ड्राइवर, एक सिख तारा सिंह की कहानी को दिखाया गया है जिसे एक अमीर घर की मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है। उस समय गदर बॉक्सऑफिस पर बहुत बड़ी हिट थी जिसने इसके सीक्वल से सभी की उम्मीदों को बढ़ा दिया है।

अपने दादा के जन्मदिवस पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, लिखा नोट

सच में हो गया सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा

फातिमा सना शेख संग आमिर खान ने रचाया निकाह, तेजी से वायरल हो रही ये तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -