रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट
रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट
Share:

रणवीर सिंह की फिल्म 83 आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित थे और आज फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में रणवीर ने कपिल देव जैसी बॉलिंग, बैटिंग, उनके जैसा शॉट मारना सीखने के लिए कड़ी मेहनत की है। जी हाँ और अब उनकी तारीफ करते हुए एक्टर के कोच ने उनके लिए दिल छूने वाला पोस्ट लिखा है। जी दरअसल फिल्म 83 में रणवीर सिंह ने फिल्म में कपिल देव के कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय किया है। वह हूबहू कपिल देव जैसे ही फिल्म में नजर आ रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अब इन सभी के बीच अभिनेता का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को उनके कोच ने लिखा है। आप देख सकते हैं इसे रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं इसके कैप्शन में लिखा है, 'मेरे कोच। साथ ही राजीव मेहरा।' आप देख सकते हैं रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा हैं, "मैं भगवान और इस महाकाव्य का हिस्सा रहे सभी लोगों के लिए बहुत अभिभूत और आभारी हूं। यह जो बन गया है और जो परिणाम हम देख रहे है वह सभी के द्वारा किए गए कार्यों की पूरी ईमानदारी का परिणाम है। यह आपके लिए प्रार्थना की तरह था, मुझे याद है कि आपने कितना प्यार, पसीना बहाया है।''

वहीं आगे इस पोस्ट में लिखा गया है, "हर बल्लेबाजी सेशल, हर गेंद जो मैंने आपको फेंकी, हर एक गेंद जो आपने अभ्यास में फेंकी, हर एक अभ्यास जो हमने किया, हर एक पूल सेशन और हर मिनट जो हमने उत्कृष्टता की खोज में बिताया है, वह सब इसके लायक है रणवीर।'' आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्म 83 को मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, साकिब सलीम, साहिल चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, नीना गुप्ता, दिनकर शर्मा, धैर्य करवा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -