दिल्ली से भागी Veere Di Wedding की चुलबुली गर्ल्स...

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और सभी को साथ ही अपने फैंस को भी हैरान करती रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. सोनम जल्दी ही अपने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं .साथ ही वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. आपको बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा सुल्तानिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल पूरा हो चुका है.

दिल्ली शेड्यूल पूरा होने पर फिल्म की टीम ने ग्रांड पार्टी एन्जॉय की, जिसमें लीड एक्ट्रेस के साथ फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर भी मौजूद रहीं. स्वरा भास्कर ने पार्टी की इनसाइड तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की है, जिसमें वे बता रही हैं कि दिल्ली की सर्दी शुरू होने से पहले टीम ने 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल पूरा कर लिया है.

बता दें, करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म हैं. आखिरी बार फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं करीना इसके बाद बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी हो गई थीं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान करीना कपूर के साथ उनके बेटे तैमूर भी मौजूद रहे. लेकिन इस पार्टी में नन्हें तैमूर की झलक हमें देखने को नहीं मिली.    बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

Related News