एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बोल्ड अंदाज़ में इंटरनेट पर मचाई खलबली

आए दिन अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में रहने वाली बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनाली राउत ने एक बार फिर से सुर्खियां हांसिल की हैं. अपने किसी शो या फिल्म से तो वह वैसे ही सुर्ख़ियों में रहती हैं मगर इस बार वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से खबरों में हैं. जी हाँ, उन्होंने बिकनी में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सुर्खियां हांसिल की है और वैसे भी इन दिनों यह काम बिलकुल आम हो चुका है और कई टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक सभी इस तरह से नजर आती हैं.

ऐसे में आपको बता दें कि सोनाली इन दिनों लंदन में हैं, जहां वह वेकेशन को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. हाल ही में सोनाली ने अपने अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बिकनी नजर आ रही हैं इस वीडियो में सोनाली ने कैप्शन दिया है Chlorine is my perfume!!!!! #swim #water #pool #poolfun #metime #funtimes #blue #lifestyle इसी के साथ एक तस्वीर बिकनी में शेयर की है और लिखा है Aquaholic....Relax unwind right now state of mind!!! #poolfun #dance #metime #fun #mood#cool #blue #spatime #winter #london

 

आपको बता दें कि सोनाली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाली राउत बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं साथ ही उन्हों दो बॉलीवुड फिल्मों 'ए एक्सपोज' और 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' में भी अपने दमदार अभिनय को दिखाया है.

बिग बॉस 12: अनूप की प्रॉपर्टी के लिए उनके साथ थीं जसलीन लेकिन अब...

बिग बॉस 12: बच्चों को देखते ही फुट-फुट कर रोये श्रीसंत, पत्नी ने दी नसीहत,

बिग बॉस 12: अनूप के बेघर होने से नहीं पड़ा जसलीन को फर्क, अब डूबीं शिवाशीष के प्यार में

 

Related News