सोनाली के घर आये गणपति बाप्पा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आजा 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर हर कोई गणपति बाप्पा को घर ला रहा है. बाजार सज गए हैं और हर कोई विघ्नहर्ता गणेश जी को अपने घर में लाने के लिए उत्साहित है. ऐसे ही बॉलीवुड के सेलेब्स भी अपने घर पर बाप्पा को ले आये हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आये हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी अपने घर पर बाप्पा का स्वागत कर चुकी हैं जिसकी तस्वीर सामने आई है.  

बता दें, इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे नें भी एक खास पोस्ट शेयर किया है, 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘गणेश चतुर्थी मेरा पसंदीदा त्यौहार है, पिछले साल मैं इसे घर में सेलिब्रेट नहीं कर पाई थी, उस फीलिंग को मैंने काफी ज्यादा मिस भी किया था..’ लेकिन अब वो घर पर आ चुकी हैं तो इस त्यौहार को जमकर मांयेंगी. 

वहीं सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा है कि ‘इस साल मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि इस त्यौहार को मैं अपने परिवार के साथ एंजॉय करने वाली हूं, मैं इस चीज में पूर्ण रूप से विश्वास करती हूं कि जहां विश्वास होता है, वहां इश्वर नजर आते हैं, उम्मीद करती हूं कि इस साल की 'गणेश चतुर्थी' सबके लिए खुशियां लेकर आए, सब खुश रहें, स्वस्थ रहें, गणपति बप्पा मोरया...’ बता दें, सोनाली को कैंसर किया था जिसके इलाज के कारण वो विदेश में थी और  इसी के कारण वो बीते साल बाप्पा का स्वागत नहीं पर पाई, लेकिन अब वो घर पर आ चुकी हैं तो इसे अच्छे से मनाएंगी. 

ऑस्ट्रिया में काफी रोमांटिक हुए अर्जुन-मलाइका, कॉफी डेट की फोटो वायरल

Mimi के लिए पहली पसंद नहीं थी कृति सैनन, इस एक्ट्रेस से हुई थी बात

माँ बनीं अक्षय कुमार की यह एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म

Related News