Mimi के लिए पहली पसंद नहीं थी कृति सैनन, इस एक्ट्रेस से हुई थी बात
Mimi के लिए पहली पसंद नहीं थी कृति सैनन, इस एक्ट्रेस से हुई थी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन को लेकर मराठी सुपरहिट फिल्म 'माला आई वायची' का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. इस फील, का नाम 'मिमी' रखा गया है. फिल्म में कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं, वहीं मराठी में इस फिल्म में उर्मिला कोठारे लीड रोल में थीं. फिल्म की कहानी एक ऐसी सरोगेट मदर की है जो एक विदेशी बच्चे को जन्म देती है. फिल्म की ऑरिजनल राइटर और डायरेक्टर समृद्धि पोरे ने बताया कि 'मिमी' के लिए मूल मराठी फिल्म के राइट्स खरीदे गए हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है जिसमें ये बात सामने आई कि कृति इसके लिए पहली पसंद नहीं थी. 

डायरेक्टर समृद्धि पोरे ने कहा, 'हाल में प्रड्यूसर दिनेश विजान ने कुछ दिन पहले एक फ्लाइट के दौरान मेरी फिल्म देखी. यह फिल्म 8 साल पहले बनी थी और उन्हें यह पसंद आई तो उन्होंने मुझसे संपर्क किया. इसके बाद हमने उन्हें हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स दिए हैं.' यानि एक बार फिर से एक बेहतरीन कहानी को बॉलीवुड में देखा जायेगा. अब बता दें, फिल्म के हिंदी वर्जन को भी समृद्धि ने लिखा है और इसमें पहले वह प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहती थीं. इस बारे में वो कहती हैं कि  'प्रियंका चोपड़ा से इस फिल्म के बारे में बात हुई थी और वह इस समय बहुत बिजी हैं. उनके पास इस फिल्म के लिए डेट्स ही नहीं थीं.'  

जब प्रियंका से ये डेट नहीं मिली तो फिल्म में कृति सैनन को कास्ट किया गया. फिल्म में 'लुका छुपी' के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के साथ कृति एक बार फिर काम करेंगी. साथ ही, ऐक्टर पंकज त्रिपाठी भी उनके भाई के किरदार में दिखाई देंगे. वहीं मराठी फिल्म में काम करने वाली ऐक्ट्रेस उर्मिला कोठारे ने इसका हिंदी में रीमेक बनाए जाने पर खुशी जताई है और कहा है कि यह फिल्म अन्य सभी भाषाओं में भी बनाई जानी चाहिए. 

Mimi Poster : एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे कृति-पंकज, देखें पोस्टर

मैगजीन के लिए हॉट हुईं कृति सेनन, वायरल हुआ फोटोशूट

तो अब अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन की बहन करेंगी रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -