परिवार संग सोनाली ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन हैं. इस खास मौके पर सोनाली ने अपने परिवार के साथ जश्न मनाया. वैसे सोनाली के लिए तो साल 2018 बेहद शॉकिंग रहा था क्योकि इस साल कैंसर होने की खबर सामने आई थी. इस खबर ने सोनाली और उनके पूरे पर‍िवार को पूरी तरह ह‍िला द‍िया था. लेकिन फिर भी सोनाली ने पूरी ह‍िम्मत के साथ इस मुश्क‍िल वक्त का सामना किया था.

हाल ही में सोनाली बेंद्रे की कुछ फोटोज सामने आई है. ये फोटोज उनकी बर्थडे पार्टी की है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आए थे. इस पार्टी में सबसे ज्यादा इनमें सबसे ऋत‍िक रोशन और सुजैन खान चर्चा में रहे थे. सोनाली ने अपने बर्थडे के खास दिन से एक दिन पहले कैंसर के दौरान ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किए थे.

सोनाली ने अपने फोटोज शेयर कर बताया कि, कैसे उन्होंने कीमोथेर‍िपी के ल‍िए अपने बालों को कटवाना पड़ा था. आपको बता दें सोनाली ने लम्बे समय तक न्यूयॉर्क में इलाज करवाया था और इसके बाद सोनाली बेंद्रे अपने घर मुंबई आ गई हैं. सोनाली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं... तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं. अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं. बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं."

नए साल में कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने फैंस को दिया ये खूबसूरत मैसेज

इन 3 मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है सोनाली बेंद्रे का नाम, एक को पहुंचा दिया था जेल!

कैंसर पीड़िता सोनाली बेंद्रे का इस काम में साथ दें रहे हैं उनके बेटे

Related News