'बवासीर होगा तो क्या नंगे घूमोगे?', JDU के 'अंडरवियर' वाले विधायक से नेटिजेंस कर रहे सवाल

पटना: बिहार के सीएम नीतीश यादव की पार्टी JDU से MLA गोपाल मंडल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह तेजस ट्रेन में सिर्फ बनियान और अंडरवियर में घूमते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के वायरल होने के बाद और मामले में हुई शिकायत को लेकर अब विधयक ने सफाई भी दे दी है। अपने इस व्यवहार की वजह उन्होंने पेट की खराबी को बताया है।

 

जेडीयू MLA गोपाल मंडल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'वास्तव में मैं अंडरवियर और बनियान में था, क्योंकि जैसे ही मैं ट्रेन चढ़ा और कुछ दूर गया, तो मेरा पेट खराब था। मैं जो बोलता हूँ, सच बोलता हूँ। मैं झूठ बोलता नहीं हूँ।' इस बीच गोपाल के दोस्त कुणाल सिंह भी उनके बचाव में उतर आए, उन्होंने कहा कि गोपाल को डायबिटीज़ हैं और वे दिल्ली किसी काम से जा रहे थे। उनके अनुसार, गोपाल अपने वजन की वजह से अपने कपड़ों के साथ वॉशरूम नहीं जा सकते थे, तो उन्होंने लुंगी और गमछा पहना। ट्रेन के आने के बाद वह जल्दी में थे, तो अंडरवियर में ही चले गए। इसी बीच एक यात्री ने उनके रूखे ढंग से बात की। किन्तु उन्होंने उस यात्री को कुछ नहीं कहा।  

 

बता दें कि जेडीयू MLA की तस्वीर सामने आने के बाद कई लोग उनका मजाक बना रहे हैं। समीर नामक एक यूजर उन्हें कहता है कि, 'अगली बार बनियान मत पहनना, नीचे कुछ पहना है या नहीं, ये तो पता चलना चाहिए।' मनीष नामक यूजर ने गोपाल मंडल सवाल किया कि, 'पैंट पहन लेते तो क्या पेट बुरा मान जाता।' वहीं दुग्गू सेठ कहते हैं, 'बवासीर हो जाएगी तो क्या नंगा घूमोगे?'

इजरायल सरकार ने प्रारंभिक मतदान में राज्य के बजट को दी मंजूरी

अल्बानियाई प्रधान मंत्री ने अल्बानिया की पहली महिला कैबिनेट की नियुक्ति की

'शिक्षक दिवस' पर अध्यापकों का सम्मेलन करेंगे अखिलेश यादव

 

 

Related News