'शिक्षक दिवस' पर अध्यापकों का सम्मेलन करेंगे अखिलेश यादव
'शिक्षक दिवस' पर अध्यापकों का सम्मेलन करेंगे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की सत्ता में वापसी के लिए सपा ने सियासी बिसात बिछानी आरम्भ कर दी है। भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने के लिए सूबे में समाजवादी पार्टी नेता एक के पश्चात् एक यात्राएं कर रहे हैं। तो पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव स्वयं भी राजनीतिक समीकरण दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर भदोही में समाजवादी पार्टी शिक्षक सम्मेलन कर रही हैं, जिसमें अखिलेश यादव शामिल होंगे।

वही अखिलेश यादव भदोही के इनारगांव डुहिया में शिक्षक सम्मेलन से 2022 के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस के चलते अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी अध्यापक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व दिव्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के पूर्व कुलपति प्रो बी पांडेय की पत्नी विमला देवी की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। 

साथ ही समाजवादी पार्टी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर बी पांडेय ने कहा कि अखिलेश यादव 5 सितंबर को आयोजित शिक्षक अधिवेशन में देश व प्रदेश से आए सीनियर टीचर्स को सम्मानित करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन योजना की बहाली समाजवादी पार्टी का चुनावी एजेंडा होगा। 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही पेंशन बहाल किया जाएगा। भदोही शिक्षक सम्मेलन के संयोजक डा। सुरेश यादव ने कहा कि अखिलेश यादव शिक्षक तथा कर्मचारियों से संबंधित मसलों को अपने चुनावी घोषणा पत्र में सम्मिलित करने की घोषणा करेंगे।

विदेश मामलों पर संसदीय पैनल कर सकता है अफगान की स्थिति पर चर्चा

यूपी चुनाव से पहले शुरु हुआ मिशन उत्तर प्रदेश, बुद्धिजीवियों तक पहुंचने के लिए भाजपा करेगी ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’

गिलानी की मौत के दूसरे दिन भी कश्मीर में पाबंदियां जारी, जबरन ‘सुपुर्द-ए-खाक’ पर पुलिस ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -