पट्टास में अहम् भूमिका अदा करेंगी Sneha

टॉलीवुड कि जानी मानी अभिनेत्री स्नेहा को धनुष-अभिनीत फिल्म ' पत्तों ' में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है . दर्शकों को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के अलावा , प्राचीन मार्शल आर्ट के रूप में, उनके प्रदर्शन में भी दर्शकों का उत्साह है , जो इस फिल्म में हाइलाइट किया गया है और यह एक प्रमुख आकर्षण है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्नेहा कहती हैं, “सारा श्रेय दुरई सेंथिलकुमार को जाता है, जो इतनी बेहतरीन भूमिका के साथ आए थे. एक कलाकार को चमकने के लिए, बड़ी जिम्मेदारी हमेशा निर्देशक की असाधारण भूमिका बनाने और उसे प्रमुखता देने की क्षमता के साथ जाती है. विशेष रूप से, धनुष जैसे इक्का अभिनेता की फिल्म में, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे प्रदर्शन करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली. मैं अपने आकाओं का शुक्रिया अदा करता हूं, जो वास्तव में मेरी मदद करने में मददगार थे, जिन्होंने सौंदर्य मार्शल आर्ट फॉर्म में कुछ कौशल उठाए जिन्हें अदिमुरई कहा जाता है. मैं फिल्म का एक हिस्सा होने के लिए बहुत खुश हूं जो हमारी तमिल संस्कृति और परंपरा को रिकॉर्ड करता है और दिखाता है कि कैसे 'तमीजगम' 'मातृभूमि की मातृभूमि' है. मैं धनुष को इतनी बड़ी जगह देने और यह सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद देता हूं कि महिला किरदार को इसकी लाइमलाइट मिलती है. '

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि निर्देशक दुरई सेंथिलकुमार कहते हैं, “एक अभिनेत्री और एक आकर्षक प्रशंसक आधार के रूप में अपने वर्षों के अनुभव के साथ, स्नेहा मैडम आसानी से आसान रास्ता अपना सकती थीं और किसी भी भूमिका का विकल्प चुन सकती थीं. लेकिन वह केवल एक भूमिका के लिए ग्रीपेंट को दान करने के बारे में बहुत दृढ़ थी जिसमें बहुत प्रयास शामिल हैं. वह एक कलाकार है, जिसने अपने दिल और आत्मा को उन भूमिकाओं में दिया है जो उसने अब तक निबंध किया है, और इस एक के साथ, उसने खुद को एक बड़े कद के साथ बढ़ गया है. अब, इस फिल्म में उनके प्रदर्शन को एक हाइलाइट के रूप में प्रशंसित किया जाना है, जो कि पट्टास की पूरी टीम के लिए गर्व की बात है. ” निर्माता टीजी त्यागराजन कहते हैं, "एक कलाकार के लिए वापसी नाम की कोई चीज नहीं होती है, क्योंकि उनकी प्रतिभा हमेशा उन्हें एक सदा का सितारा बना देती है. खासकर, जब वे हमेशा कड़ी मेहनत और ईमानदारी के लिए इच्छुक होते हैं, तो यह निश्चित रूप से उनके स्टार की स्थिति को चिरस्थायी बनाने वाला है. जंहा अभिनेत्री स्नेहा ने यह साबित कर दिया है कि दर्शक एक कलाकार का जश्न मनाएंगे, अगर उन्होंने भूमिका में अपनी पूरी भागीदारी दी है. सत्य ज्योति फिल्म्स हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि महिला पात्रों को पदार्थ के साथ तैयार किया जाए. इस समय, मैं इस शक्तिशाली भूमिका को स्केच करने के लिए दुरई सेंथिलकुमार की सराहना करता हूं, और स्नेहा ने इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए. जिस तरह से उन्होंने भूमिका के लिए तैयार किया, उसने हमें आश्वासन दिया कि वह निश्चित रूप से दर्शकों से बिना शर्त प्यार जीतेगी और मैं इसे अब देखने के लिए तैयार हूं. ”

जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

Related News