'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

टीवी शो निर्माता एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बेनर तले स्टार प्लास पर एक्ट्रेस से नेता और केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी के सबसे बड़े सुपरहिट टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पहले एपिसोड की रिलीज के 19 साल पूरे कर लिए हैं. जी हाँ, इस शो ने पूरे 19 साल पूरे कर लिए है जिसके बारे में स्मृति ने कुछ शेयर किया है. बता दें, इस शो का पहला एपिसोड 3 जुलाई 2000 को रिलीज किया गया था. इस शो में स्मृति ईरानी और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आए थे. आपको बता दें, ये पहला ऐसा शो था जो सबसे ज्यादा देखा जाता था. इस शो को हर किसी ने पसंद किया था. 

आप देख सकते हैं, क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 19 साल पूरे होने पर बालाजी टेलीफिल्म्स ने इस शो पर एक GIF के साथ ट्वीट किया है, जिसमें शो में काम करने वाले सभी कलाकारों को टैग किया गया है. शो की कहानी ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था.

हर किसी को इस शो की कहानी असल जिंदगी जैसी ही लगा करती थी. अगले एपिसोड में क्या होगा ये जानने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार किया करते थे. हालाँकि शो क़ाफी पुराना हो गया है लेकिन उस दौर का ये शो बेहद ही पसंदीदा रहा. 

इसके अलावा शो का टाइटल ट्रेक काफी फेमस हुआ था. इतना ही नहीं उस दौर में इस शो के फैन्स शो के गाने को अपनी रिंगटोन और कॉलर ट्यून की तरह यूज किया करते थे.

अब इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपना रिस्पॉन्स दिया है. आइये आपको बता दें किसने क्या कहा इस शो के बारे में. शो के कई एपिसोड्स भी आपको यूट्यूब पर काफी आसानी से देखने को मिल जाएंगे.  

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

Related News