तेलंगाना में चार अलग-अलग हादसों में छह लोगो की मौत

 

हैदराबाद: तेलंगाना में मंगलवार रात से चार अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई और करीब दस घायल हो गए।

अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना लापरवाह ड्राइविंग और लापरवाही के कारण हुई। हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में मंगलवार रात हुए कार हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये.

पुलिस के मुताबिक, मेडचल से सुचित्रा रोड की ओर जा रही एक कार मेडचल चेकपॉइंट पर रोड मीडियन से टकरा गई. तेज गति से चलाई जा रही एक कार में नौ व्यक्तियों का समूह यात्रा कर रहा था। वाहन के चालक ने नियंत्रण खो दिया और मध्यिका को टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। टक्कर में सात और लोग घायल हो गए जिन्हें गांधी अस्पताल ले जाया गया।

पीड़ितों के रूप में गौरव सिंह और डिब्बू सिंह की पहचान की गई। पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर यह समूह शराब के नशे में था और एक पार्टी में शामिल होने के बाद शहर लौट रहा था।

सूर्यापेट जिले में आधी रात के करीब दो दोपहिया वाहनों की टक्कर में दो लड़कों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. हादसा उस समय हुआ जब महाशिवरात्रि पर तीन युवकों को लेकर एक मोटरसाइकिल मेले से लौट रही थी, तभी विपरीत दिशा से जा रही एक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गई. कोडाद के पास हुई इस त्रासदी ने पहली मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की जान ले ली।

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में अब इस महीने तक मिलेगा 'मुफ्त राशन'

फरवरी में जीएसटी राजस्व में 26 प्रतिशत की वृद्धि

2 दिन दिल्ली में होगी भारी बारिश! IMD ने दी चेतावनी

Related News