पति के जेल जाते ही साली ने बनाए जीजा से संबंध, फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर की शीतल पुरी कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्ष का कासिम 5 दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया। परिवार ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बुधवार कासिम का परिवार अचानक थाने पहुंचा तथा कासिम के साढ़ू एवं उसके अन्य साथी पर क़त्ल का शक व्यक्त किया। जिसके पश्चात् से पुलिस दोनों अपराधियों की तलाश में जुट हुई। 

वही इस पूरी घटना की अधिक जानकारी देते हुए एएसपी आकाश पटेल ने कहा कि पिछली 30 दिनांक को कासिम की गुमशुदगी की खबर पुलिस को उसके परिवार द्वारा दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी खोज में जुटी थी। बुधवार कासिम का परिवार थाना मुरादनगर पहुंचा तथा उन्होंने शिकायत दी कि कासिम का क़त्ल उसके साढू रुखसाद एवं उसके साथी अधिवक्ता द्वारा किया गया है। जिसके बाद पुलिस दोनों अपराधियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। मगर अचानक दोनों अपराधी स्वयं ही आत्म समर्पण करने मुरादनगर थाने पहुंच गए।  

पुलिस ने दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया। फिर दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने कासिम का शव सलेमाबाद के जंगलों से जब्त किया। एएसपी आकाश पटेल ने कहा- मृतक कासिम का साढू रुखसाद कुछ दिन पहले जेल में था। इस के चलते कासिफ के अपने साढू की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। साथ ही कासिम ने उसकी 7 महीने की बेटी का भी क़त्ल कर दिया था। जिसके कारण वह उससे रंजिश रखता था। फिर उसने अपने साथी अधिवक्ता के साथ मिलकर कासिम के क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस दोनों अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

लखनऊ: PWD हेडक्वार्टर में मिला क्लर्क का शव, मचा हड़कंप

बेटे के जन्मदिन पर बंद किया डीजे तो भड़की मां, उठा लिया ये बड़ा कदम

माँ के बाद बेटी का बलात्कार, फिर एजाज ने दोनों को जबरन बना दिया मुस्लिम.. गहने भी हड़प लिए

Related News