CIA टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

सिरसा के रानियां के मोहर सिंह थेहड़ी के ग्रामीणों ने CIA टीम पर हमला कर देसी शराब की सप्लाई करने वाले अपराधी  को टीम के कब्जे से छुड़ा लिया। हमलावरों में 5 महिलाओं सहित कुल 25 लोग भी मौजूद थे। हमलावरों में पुलिस कर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी। हमले में एक सिपाही की वर्दी और 2 को जख्मी कर दिया। टीम के सदस्यों ने रानियां पुलिस को 25 ग्रामीणों के विरुद्ध  गवर्नमेंट ड्यूटी में बाधा डालने, हमला करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दी है। 

रानियां पुलिस को दी शिकायत में सिपाही सूबे सिंह ने कहा कि सिपाही विक्रम, बृजमोहन, अजय सिंह, गवर्नमेंट गाड़ी चालक सिपाही सुखा सिंह गुम हुए लैपटॉप प्रिंटर की पड़ताल के लिए रानियां से मोहर सिंह टेहरी की ओर गया हुआ था। शाम 5 बजे मोहर सिंह टेहरी से निकल कर रजबाहा की पटरी पर जा रहे थे तो रजबाहा के नजदीक ढाणी से एक व्यक्ति अपने दोनों हाथों मे प्लास्टिक की कैनी लेने के लिए जा रहा था। पुलिस की गाड़ी को आते देख वह वापस मुड़ने लगा और कैनी पटरी पर छोड़ कर खेतों की तरफ भाग निकला। जंहा शक होने पर उस युवक को पकड़ लिया गया। उसकी पहचान बिन्दू निवासी थेहड़ी मोहर सिंह के तौर पर हुई। 

जिसके उपरांत पटरी पर रखी प्लास्टिक की कैनियों की जांच की तो उसमें देसी शराब मिली। जब पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ कर गाड़ी में बैठाना चाहा तो उसने आवाज लगा अन्य साथियों को घटना स्थल पर बुला लिया। इस बीच तकरीबन 20 आदमी और 5 महिलाओं ने घटनास्थल पर पहुंच कर टीम पर हमला बोल दिया और अपराधी को छुड़ाकर भगा दिया। हमलावरों ने सभी टीम सदस्यों से मारपीट करनी शुरू कर दी इस बीच सिपाही सूबे सिंह की वर्दी फट गई और सिपाही सूबे सिंह व बृजमोहन को चोटें मारीजख्मी कर दिया।

25 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज हुआ माामला: जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि पार्टी पर हमला करने व अपराधी बिन्दू को पुलिस हिरासत से भगाने वालों में धर्मसिंह, बच्चन सिंह, छिंदर पाल, अंग्रेज सिंह, रेशम सिंह, मंगी उर्फ ब्लैकिया, अंग्रेज सिंह, महेन्द्र सिंह, मंगल सिंह, रिंकू सिंह, मोती, अमन, कुलदीप, डीसी, मैनेजर व संदीप,रेगू, मालो बाई, बिमला व पांच अन्य के खिलाफ आरोपी को छुड़वाने, नाजायज शराब रखने, पुलिस पार्टी पर हमला करने, पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़कर चोट मारने, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और जाने से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस हफ्ते भारत में लांच होगा PUBG ! Battlegrounds Mobile India है नया नाम

कोरोना से हुआ माँ का निधन, तो 'सेवा करने' की बात लिखकर इंजिनियर बेटे ने की ख़ुदकुशी

प्लेन में बम है... कॉल आने के बाद दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

Related News