कोरोना से हुआ माँ का निधन, तो 'सेवा करने' की बात लिखकर इंजिनियर बेटे ने की ख़ुदकुशी
कोरोना से हुआ माँ का निधन, तो 'सेवा करने' की बात लिखकर इंजिनियर बेटे ने की ख़ुदकुशी
Share:

नागपुर: देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने काफी तबाही मचाई है. कई परिवारों में लोगों की महामारी के कारण जान चली गई और वे अपनों के लिए अस्पतालों में बेड-ऑक्सीजन आदि का प्रबंध नहीं करवा सके. कई ऐसे मामले भी सामने आए, जब घर में किसी की कोरोना संक्रमण से मौत होने के बाद अन्य सदस्य ने जान दे दी. इसी प्रकार की एक घटना महाराष्ट्र के नागपुर में सामने आई है.

नागपुर के MIDC इलाके में रहने वाले एक युवक ने मां का कोरोना से मौत होने के बाद आत्महत्या कर ली. 23 वर्षीय युवक की मां की कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, मां के जाने से दुखी युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने मां की सेवा करने की बात कही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक के पस इंजीनियरिंग डिग्री थी. कोरोना से निधन होने से पहले युवक की मां घर से ही मेस चलाती थीं और दो कमरों को भी किराए पर दे रखा था. कोरोना की दूसरी लहर में युवक की मां भी संक्रमण की गिरफ्त में आ गई थीं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

MIDC पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि, ''पिछले महीने युवक की मां का देहांत हो गया. इससे युवक बहुत दुखी रहने लगा. उसने रविवार दोपहर को कमरे के पंखे से लटककर जान दे दी. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. उस नोट में युवक ने लिखा है कि वह अपनी मां की सेवा करना चाहता है.''

गौतम अडानी को बड़ा झटका, 43500 करोड़ के शेयर हुए फ्रीज़

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक से आया नीचे

वरलक्ष्मी ने कहा- "कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र रास्ता है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -