प्लेन में बम है... कॉल आने के बाद दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
प्लेन में बम है... कॉल आने के बाद दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर सोमवार सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस के पास प्लेन में बम होने की कॉल गई. पुलिस को यह सूचना आज सुबह लगभग 7:45 बजे एक फोन कॉल के माध्यम से मिली थी. पुलिस ने इस मामले में एक आकाश दीप नामक युवक को गिरफ्तार किया है. हालांकि, प्रारभिक जांच के आधार पर पुलिस इसे हॉक्स कॉल मान रही है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को विमान में बम मिलने की खबर आकाश ने विमान में बैठकर ही दी थी. उसने विमान के भीतर से ही पुलिस को फोन करके बम के बारे में बताया था. जांच करने पर पुलिस को लगा कि आकाश की मानसिक स्थिति कमजोर है. आकाश दिल्ली से पटना का सफर कर रहा था. दिल्ली पुलिस के DCP का कहना है कि आकाश दीप मानसिक रूप से कमजोर है और उसके साथ उसके पिता भी सफर कर रहे थे. पुलिस मामले की और जानकारी एकत्रित कर रही है. बता दें कि पहले भी कई दफा दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बम मिलने की गलत सूचना पुलिस को मिलती रही है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जाँच करती है.

वहीं, राष्ट्रीय राजधानी होने के कारण दिल्ली के हर प्रमुख जगहों पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहती है. इस साल की शुरुआत में नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट हुआ था. हालांकि, इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ था. उसके बाद पुलिस ने राजधानी में सुरक्षा और सख्त कर दी थी 

गौतम अडानी को बड़ा झटका, 43500 करोड़ के शेयर हुए फ्रीज़

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक से आया नीचे

सरकार ने राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र के डेटा उल्लंघन से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -