‘साइलेंट’ साहा ने मैदान पर बल्लेबाजी से बिखेरा जलवा, फैंस भी हो गए दीवाने

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुके है। इंडिया के आज के सबसे बेहतरीन विकेटकीपरों में से एक रिद्धिमान में हमेशा धोनी की परछाई देखने के लिए मिलती है। उन्होंने इंडियन टेस्ट टीम में एक अलग जगह बनाई और चोटों से जूझने के बावजूद रिद्धिमान ने हार नहीं मानी और सभी बाधाओं को पार करके IPL की अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे है, जिससे टीम को प्वाइंट टेबल पर नंबर वन की स्थिति में पहुंचाने में सहायता मिली है। अपने शांत व्यवहार और शानदार शॉट खेलने की क्षमता के साथ, वह विश्वसनीय खिलाड़ी साबित हुए हैं, जिन्हें हर टीम अपने पाले में रखना चाह रही रही है।

गुजरात ने बैंगलोर को हराया: इतना ही नहीं IPL 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से मात दी। बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 170 रन जड़ दिए। जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने एकबार फिर गुजरात की जीत में महत्वपूर्ण रोल अदा किया। दोनों ने आखिर में 40 गेंदों पर 79 रन की नाबाद साझेदारी निभाई। तेवतिया 25 गेंदों पर 43 रन और मिलर 24 गेंदों पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे। जिसके उपरांत रिद्धिमान साहा ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO ऐप पर लिखा कि खुद जीत हमसे इतनी बार मिलने का रास्ता खोजती है! यह टीम की कोशिश से ही संभव है।

फिर  चाहे खेल का मैदान हो या बाहर, साहा के इन संघर्ष के लिए उनके प्रशंसक जमकर तारीफ और सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया ऐप KOO पर साहा के समर्थन में उनके फैन्स जमकर पोस्ट करने में लगे हुए है। अनामिका नाम की यूजर ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि साहो रे साहा - आप इसके द्वारा जी रहे हैं।

 

Koo App

सचिन राय नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ऐप कू पर पोस्ट किया है- साहा, शमी और शुभमन - जब गुजरात में ये तीन एस हैं, - सफलता नहीं शरमा सकती है। सफलता के पास ये सभी S's हैं

 

Koo App

 

आयुषी भारद्वाज नाम की यूजर ने सोशल मीडिया ऐप कू पर रिद्धिमान साहा के लिए लिखा कि आपने एक बार फिर साबित कर दिया है "जब कठिन हो जाता है, तो कठिन हो जाता है"

 

Koo App

 

वहीं, विवेक सिंह नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ऐप कू पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि- साहा, पीटा गया, धक्का दिया गया और ब्लैकमेल किया गया ... फिर भी आप खेल के लिए अपने प्यार के साथ खड़े रहे और अपने सभी निंदकों को चुप करा दिया।

 

Koo App

दोबारा CSK के कप्तान बनते ही धोनी ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का ये अनोखा रिकॉर्ड

जिस खिलाड़ी ने चेन्नई को दिलाई जीत, उसी को बीच मैदान पर डांटने लगे धोनी, जानिए क्यों ?

सेमीफाइनल में जापान की यामागुची ने PV सिंधु को दी मात

Related News