जिस खिलाड़ी ने चेन्नई को दिलाई जीत, उसी को बीच मैदान पर डांटने लगे धोनी, जानिए क्यों ?

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को IPL 2022 के 46वें मैच में 13 रनों से हराते हुए सीजन की तीसरी जीत हासिल की है। धोनी के कप्तान बनते ही CSK की किस्मत करवट लेने लगी है। बता दें कि, शनिवार को रविंद्र जडेजा ने चेन्नई की कमान वापस धोनी को सौंप दी थी। SRH के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके।

मुकेश चेन्नई की जीत के नायक रहे, मगर मुकाबले में उस वक़्त एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिला, जब 'कैप्टन कूल' धोनी ने मुकेश को फटकार लगा दी। लाइव मैच के दौरान धोनी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। SRH की टीम CSK से मिले 203 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी और अंतिम ओवर में उसे जीत के लिए 38 रनों की जरूरत थी। धोनी ने इस निर्णायक ओवर के लिए मुकेश को जिम्मेदारी सौंपी। हालांकि मुकेश ने पहली दो गेंदों पर 10 रन दे दिए और इसके बाद उन्होंने चौथी गेंद वाइड डाल दी। मुकेश की इस हरकत को देखते ही धोनी गुस्सा हो गए और लाइव मैच के दौरान अपने तेज गेंदबाज को डांटने लगे। 

बाद में धोनी ने मुकेश पास जाकर उनसे चर्चा की और फिर फील्डिंग के संबंध में उन्हें बताने लगे। मुकेश ने अपने इस ओवर में कुल 24 रन लुटाए, जिसमें तीन छक्के और एक चौका शामिल है। आमतौर पर कैप्टन कूल धोनी हमेशा शांत ही नज़र हैं, मगर कभी कभी उन्हें भी गुस्सा आ जाता है और हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। माही के गुस्से वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में मुकेश सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट चटकाए। मुकेश के IPL करियर का यह अबतक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। उनके अलावा ड्वेन प्रिटोरियस और मिचेल सेंटनर ने 1-1 विकेट झटका। बल्लेबाजी में CSK के ऋतुराज गायकवाड़ एक रन से शतक से चूक गए और वह 99 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

सेमीफाइनल में जापान की यामागुची ने PV सिंधु को दी मात

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी ने काशी पहुंच किए माँ गंगा के दर्शन, वीडियो हुआ वायरल

एक बार फिर बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट की जर्सी की होगी नीलामी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -